Press "Enter" to skip to content

ये कैसी परंपरा ?? अंजान व्यक्ति से 7 बार संबंध बनाती हैं औरतें..

Abhinav Jha

जाने कब इन परंपराओं से दुनिया को निजात मिलेगा. भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में कई ऐसी जगह है जहां लोग आज भी निचली मानसिकताओं को लेकर चल रहे हैँ. कुछ जगह ऐसी जहां मर्द कुवांरी लड़कियों से शादी नहीं करते तो वहीं कुछ जगह ऐसी जहां महिलाए हर साल 7 बार किसी गैर मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाती है. यह शारीरिक संबंध बनाने का खेल बहुत सी जगहों पर परंपराओं का नाम लेकर धड़ल्ले से चल रहा है.

 What kind of tradition? Women make up 7 times physical relationship with an unknown person.
Third Party Image

ऐसा ही कुछ है होता इंडोनेशिया में. कहा जाता है परंपरा के मुताबिक हर साल यहां की महिलाएं किसी अंजान मर्द को ढ़ूंढती है और फिर उसके साथ संबंध भी बनाती है. यहां तक की उनकी इस बात से उनकेे पति भी वाकिफ हैं. माना जाता है यह परंपरा 16वीं सदी से चली आ रही है.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने की, पॉप स्टार निक जोनस से अपने संबंध के बारे में खुलकर बात-

पोन त्योहार के दौरान बड़ी तादाद में पुरुष और औरतें माउंट केमुकस पहुंचते हैं. और यहां किसी अंजान शख्स के साथ संबंध बनाती है. फिर हर 35 दिन के अंतराल पर यानी जब त्योहार आयोजित होता है, महिला को उसी पुरुष के साथ संबंध बनाना होता है. ऐसा लगातार 7 बार करने पर ही औरतों का मकसद पूरा होता है.

india breaking taboos about relationships and sex is becoming good for business in india
Third Party Image

वहीं अमेरिका में प्रशांत महासागर के पश्चिम में स्थित माइक्रोनेशिया इलाके में गुआम जनजाति के लोग रहते हैं. यहां परंपरा के अनुसार मर्दों को कुवांरी लड़कियों के साथ शादी नहीं करनी होती है. जानकारी के मुताबिक यहां के लोगों को शादी से पहले किसी मर्द के साथ शारीरिक संबंध बनाना ही पड़ता है. अगर शादी के समय कोई लड़की कुंवारी पाई जाती है तो उसे कानून का उल्लंघन कहा जाता है.

यह भी पढ़ें- Tips : फोन पर इस तरह करें बात, लड़की खिंची चली आएगी आपके पास-

यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं, महिलाएं किस उम्र पर आकर सेक्स की दीवानी हो जाती हैं.

Fenkmat.com से जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें Facebook पर ज्वाइन करें और Twitter पर फॉलो करें. अगर आपको हमारा आर्टिकल पसन्द आया तो हमें कमेन्ट करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *