Press "Enter" to skip to content

पत्नी ने पति को तलाक़ दे दिया क्योंकि उसका क्योंकि पति घर के सारे काम करता था

archna

पति अगर ये सोचे कि वह घर के काम करके पत्नी का दिल जीत लेगा तो शायद ये सोच सही नहीं है क्योंकि जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसका लव्वोलुआब तो कुछ यही है. इजिप्ट से तलाक़ का एक बड़ा अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शादी के मात्र दो सप्ताह बाद एक युवती ने अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक़ दे दिया क्योंकि उसका पति घर में वो सारे काम करता था जो आमतौर पर पत्नी के जिम्मे होते हैं.

यह भी पढ़ें- इस भारतीय लड़के ने खरीद लिया था Google को, Google ने इतने पैसे चुकाकर फिर

इस युवती का पति ऐसा नहीं कि सिर्फ घर के काम काम ही करता है. उसकी एक अच्छी खासी कपड़ों की दूकान भी है. लेकिन घर के काम करने का उसे इतना शौक है कि वह झाड़ू पोंछा, बर्तन धोना, खाना बनाना आदि काम मजे से करता है. इतना ही नही, कपड़ों पर इस्तरी करने का काम भी उसने पत्नी के लिए नहीं छोड़ा. पत्नी किसी काम में मदद करना भी चाहती थी तो वह मदद लेने से भी इनकार कर देता था. उसने सोचा होगा कि शायद उसकी पत्नी इससे बहुत खुश होगी लेकिन हुआ उल्टा. पत्नी दो सप्ताह में ही समझ गई कि इस घर की असली हाउसवाइफ तो उसका पति ही है. शादी के बाद अपने घर को अपने हिसाब से चलाने की ख्वाहिश लेकर आई उस लड़की को लगने लगा कि जैसे वह यहाँ ब्याह कर नहीं मेहमान बन कर आई है.

बहरहाल, युवती जिसका नाम समर है,  अपने पति मोहम्मद को 2 साल से जानती थी लेकिन उसे ये नहीं पता था कि उसे घर के कामों का इतना चस्का है. शादी के बाद उसे अहसास हुआ कि इसके साथ निबाह मुश्किल है. दो सप्ताह उसने ऐसे गुजारे जैसे वह किसी होटल में ठहरी हुई है.

यह भी पढ़ें- ये है एशिया का सबसे साफ-स्वच्छ गांव, स्वच्छता अभियान को नाकाम बताने वाले जरूर पढ़ें क्योंकि

बहरहाल उसने फैमिली कोर्ट में तलाक़ का मामला दायर कर दिया है और सोशल मीडिया पर लोग मजे ले रहे हैं.

आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेन्ट करके जरूर बताएं और आर्टिकल पसंद आये तो लाइक करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

Leave Your Comment Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *